सूबे में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर हरदोई में सपा नेताओँ ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए सवाल उठाए हैं।
पत्रकारों को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव आदर्श दीपक मिश्र ने कहा उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल है। जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सरकार के इशारे पर प्रदेश में लगातार फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। देश में लगभग 12000 किसानों ने आत्महत्या की है। प्रदेश में 18 अधिवक्ताओं, 19 पुलिस वाले मौत को गले लगा चुके हैं। 97 लड़कियों के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी गई।
प्रदेश में ऐसी गंभीर घटनाएं होने के बावजूद सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है जो बेहद चिंताजनक विषय है। आपसी दंगे कराकर प्रदेश में माहौल खराब किया जा रहा है।
प्रदेश सचिव संजय कश्यप ने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। प्रदेश में सपा नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमें लिखे जा रहे हैं। हिंदू मुस्लिमों को आपस में लड़ाने का सरकार काम कर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था में पूरी तरीके से फेल हो चुकी है। योगी सरकार अपराध रोकने में सक्षम नहीं है। किसानों को उपज के सही दाम नहीं मिल रहे हैं। गन्ना किसान परेशान हैं। नौजवान नौकरी की तलाश में घूम रहा है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है जबकि सरकार पदयात्रा के माध्यम से जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। बुलंदशहर की घटना पर उन्होंने कहा ये कृत्य सरकार के इशारे पर हुआ है।
फेसबुक से टिप्पणी करें