सोनिया गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर एनएसयूआई ने किया पौधारोपण

0
6

हरदोई : सोनिया गांधी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर एनएसयूआई की तरफ से हर्षवर्धन सिंह पार्क निकट डीएम चौराहा पर पौधारोपण करके हर्ष जताया और एक दूसरे को बधाई दी।

इस अवसर पर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अम्लेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि सोनिया गांधी एक कुशल राजनीतिज्ञ हैं और उनके अंदर संघर्ष करने की असीम क्षमता है। उनके कुशल निर्देशन में यूपीए सरकार में कई जनकल्याणकारी योजनाओं की नींव रखी गई जिसका लाभ देश के करोड़ों गरीब परिवार को मिल रहा है। सोनिया को देश के विकास और उन्नति की चिंता रहती है। प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस देवेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी ने कांग्रेस को सदैव नई ऊर्जा दी है और कार्यकर्ताओं का सदा सम्मान किया है और पार्टी के लिए अनवरत संघर्ष कर रही हैं। अनुसचित जाति विभाग चेयरमैन पी पी वर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी त्याग और तपस्या की मूर्ति हैं और उन्हें किसी पद का कोई लालच नहीं रहा उन्होंने प्रधानमंत्री का पद भी पार्टी हित में छोड़ दिया था। जिला महासचिव एनएसयूआई शिवम सिंह ने कहा कि सोनिया ने हमेशा देश को ले चलने की बात की है और हम सभी देश वासी उनका सम्मान करते हैं।

इस मौके पर प्रमुख रूप से अमीर अहमद, रियाज अहमद, गोविंद सिंह, शिवम सिंह, शिव कुमार गुप्ता, योगेश मिश्रा, वृंदावन बिहारी, राजीव श्रीवास्तव, असद, राहुल एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।