बिहार में जूनियर इंजीनियर परीक्षा में सनी लियोनी ने टॉप किया है। लेकिन यह वो सनी लियोनी नहीं है, जो बॉलीवुड फिल्मों में थिरकती हुई दिखाई देती हैं। दरअसल बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट (PHED) में जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गई परीक्षा की मेरिट लिस्ट जारी की गई है, जिसमें पहला स्थान हासिल करने वाली उम्मीदवार का नाम सनी लियोनी है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी ने प्रथम स्थान हासिल किया है। मेरिट लिस्ट के अनुसार, सनी लियोनी ने 98.50 फीसदी अंक हासिल किए हैं। स्कोर कार्ड के अनुसार, सनी लियोनी ने 73.50 एजुकेशन पॉइंट, 25.00 एक्सपीरियंस पॉइंट हासिल किए हैं। परीक्षा में बैठी सनी लियोनी के पिता का नाम लियोना लियोनी है और उनकी एप्लिकेशन आईडी JEC/0031211 है।

परीक्षा में टॉपर रही सनी लियोनी अभी 27 साल की हैं। खास बात ये है कि इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर जिसने टॉप किया है, उसका नाम bvcxzbnnb है और उनके पिता का नाम mggvghhnnnn है. लिस्ट के अनुसार bvcxzbnnb ने 92.89 अंक हासिल किए हैं।

बता दें कि वेबसाइट पर जारी की गई मेरिट लिस्ट में 1000 नाम हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयोग ने सिविल इंजीनियर के कुल 214 पदों पर भर्ती निकाली थी. इसकी मेरिट लिस्ट फरवरी को जारी की गई।

फेसबुक से टिप्पणी करें