स्वच्छ मलिहामऊ अभियान मुहिम का हिस्सा बने जिलाध्यक्ष भाजपा श्रीकृष्ण शास्त्री

0
14
कहते हैं स्वच्छता किसी व्यक्ति, एक स्थान या किसी एक सोच से शुरू नही होती। उसके लिए हमें मिलकर काम करना पड़ता है। इसी सोच के साथ मलिहामऊ स्थित डॉ. हरिशंकर मिश्र ग्रुप ऑफ कॉलेजेज़ को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का बीड़ा इस बार विद्यालय के बच्चों ने उठाया। डिग्री व लॉ के साथ बी.एड., बी.टी.सी., इण्टर व मान्टेसरी के बच्चों द्वारा मलिहामऊ के ग्राम वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किये गए।
2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और गुदड़ी के लाल लालबहादुर शास्त्री के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जीवनी पर प्रकाश डाला और डॉ हरिशंकर मिश्र ग्रुप आफ कॉलेजेज़ में चल रहे 15 सितंबर से 2 अक्टूबर के मध्य स्वच्छता पखवाड़ा के अंतिम दिवस झाड़ू लगाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान को आगे बढ़ाते हुए संस्था के संरक्षक धनंजय मिश्र के साथ पौधारोपण किया।
इस मौके पर संस्था के वरिष्ठ अध्यापक मदन मोहन पांडेय, राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक कार्यक्रम अधिकारी नफीस अहमद, प्राचार्य मनोज सिंह, अनुराग कनौजिया, तेजभान सिंह, नीतीश सिंह, अमित बाजपेई, ज्योति, दीप्ति श्रीवास्तव, कांति गुप्ता, रवि नारायण मिश्रा सहित सभी अध्यापक, अध्यापिका और बच्चे तथा क्षेत्र के प्रधान और बीडीसी सदस्यों सहित आम नागरिक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन श्याम जी मिश्रा द्वारा किया गया।