सुपरस्टार सलमान खान की तरफ से होस्ट किया जा रहा है सोनी टीवी का शो ‘दस का दम-3’, जल्द ही खराब टीआरपी रेटिंग के कारण ऑफएयर होने जा रहा है।

जैसा कि बताया जा रहा है, शो के फाइनल एपिसोड में सलमान के दोस्त शाहरुख खान और रानी मुखर्जी शो के आखिरी मेहमान होंगे। मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी ‘रिंकू भाभी’ के रूप में इस एपिसोड में मौजूद होंगे। शो के आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार्स को उनके ‘करण अर्जुन’ वाले दिन वापस दिखने वाले हैं।

फाइनल एपिसोड की शूटिंग की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान का स्वागत करते हैं। साथ में बैकग्राउंड में लोकप्रिय गीत ‘ये बंधन तो… प्यार का बंधन है’ बजाया जाता है। शाहरुख ने एक गाड़ी पर एंट्री की जिसे सलमान धक्का देते दिखाई दे रहे हैं।
इस साल जून में ‘दस का दम 3’ लॉन्च किया गया था जो टीआरपी चार्ट पर बुरी तरह विफल रहा। बाद में शो, जो सोमवार और मंगलवार को प्रसारित होता था, को कम रेटिंग के कारण टाइमिंग को वीकेंड्स स्लॉट में बदल दिया गया था। लेकिन उसके बाद भी, ‘दस का दम 3’ में टीआरपी का डाउनफॉल जारी था। अब सलमान खान की तरफ से होस्ट किया जाने वाला शो, जो 9 साल के अंतराल के बाद स्मॉल स्क्रीन पर लौटा था, ऑफ-एयर होने जा रहा है।
फेसबुक से टिप्पणी करें