वायनाड में राहुल का नामांकन, प्रियंका के साथ करेंगे रोड शो

0
13

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अबकी दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। यूपी की अमेठी लोकसभा सीट के अलावा वे केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहें हैं।आज राहुल गांधी वायनाड से अपना नामांकन भी दाखिल करेंगे। राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद होंगी। दूसरी तरफ, साल 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को चुनौती देने वाली स्मृति ईरानी आज से दो दिनों के अमेठी दौरे पर जा रही हैं।

राहुल गांधी के वायनाड सीट के लिए नामांकन पर केरल कांग्रेस के प्रभारी और AICC महासचिव, मुकुल वासनिक ने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी राहुल गांधी के साथ वायनाड जाएंगी। राहुल गांधी बुधवार को कोझिकोड पहुंचे थे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया था। केरल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की अगवानी करने एयरपोर्ट पहुंचे थे। राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका के साथ 2 किमी लंबा रोड शो करेंगे। इसके बाद वे नामांकन दाखिल करेंगे।

गुरुवार सुबह राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से वायनाड जाएंगे। वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीतला ने बताया कि नामांकन से पहले एक रोड शो होगा जिसमें सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे। असम और नगालैंड में जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी वायनाड पहुंचे थे। प्रियंका गांधी भी कोझिकोड पहुंच चुकी हैं। वासनिक ने दावा किया कि वायनाड से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं में उत्साह है।