न्यूड क्लिप हुई वायरल तो अभिनेत्री ने दिया ये बयान!

0
181
बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अक्सर ही अपनी बोल्डनेस और फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अभी तक के करियर में राधिका ने कई अलग-अलग किरदारों को परदे पर उकेरा है, लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें बोल्ड किरदारों के लिए मिली है। एक्‍टिंग के साथ-साथ वह सामजिक मुद्दों पर भी खुल कर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने न्यूड क्लिप्स को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसके चलते राधिका काफी लाइमलाइट में आ गई हैं।
दरअसल, हाल ही में राधिका आप्टे ने वूट ओरिजनल्स के टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में बताया कि उनकी कुछ न्यूड क्लिप्स को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया था। इन क्लिप्स के वायरल होने के बारे में राधिका ने कहा उन्‍हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह इसे लेकर बिल्‍कुल भी परेशान नहीं होतीं।
इसके आगे राधिका ने कहा कि इस तरह की चीज़ों से उन्‍हें कुछ अलग करने का मौका मिलता है। उन्‍होंने कहा, मैंने सबसे पहले इन लीक वीडियो क्‍लिप्‍स के बारे में अपनी मां से सुना था। किसी ने ये क्लिप्स उन्हें भेजी थीं। दूसरी बार मैंने अपने ड्राइवर से इस बारे में सुना।
राधिका बताती हैं कि अब छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग इस बारे में अब खबरें नहीं बना सकते। जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2015 में राधिका की एक न्यूड क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।
राधिका की वायरल हुई क्लिप अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म ‘मैडली’ से ली गई थी जिसे खूब शेयर किया गया था। इसके बाद साल 2016 में उनकी फिल्म ‘पार्चड’ का भी एक सेक्स सीन काफी वायरल हो गया था इसमें उनके साथ कोस्‍टार आदिल हुसैन भी दिखाई दे रहे थे।